JAMUI HUNT/ News Desk‘ थाना में ड्यूटी करना है तो डेढ़ लाख रुपए दो, नहीं तो जान से मार देंगे। ‘ ये धमकी एक अपर थानाध्यक्ष को दी गई है, जिन्हे कॉल करके रंगदारी मांगी जा रही थी, लेकिन रंगदारी मांगना महंगा पड़ गया।

दरअसल, जमुई जिले (Jamui District) में इन दिनों अपराधियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा। गढ़ही थाना (Garhi Thana) में पदस्थापित एस आई प्रभात रंजन (S I Prabhat Ranjan) की मौत के बाद भी जहां अवैध उत्खनन जारी है ,वहीं अब खैरा थाना में फोन करके डेढ़ लाख रुपए रंगदारी मांगने की खबर सामने आ रही है। खबर यहां तक है कि, खैरा थाना (Khaira Thana) में पदस्थापित अपर थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित से रंगदारी के रूप में 1.50 लाख रूपये की मांग रखी गई है।

जानकारी के मुताबिक, अपर थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित के मोबाइल पर बीते 15 नवंबर 2023 को मोबाइल नंबर 9262****72 से कॉल आया और उनसे रंगदारी के तौर पे डेढ़ लाख रुपए लेकर अकेले बुलाया गया, और न देने पर जान मार देने की धमकी दी गई।
घटना के तुरन्त बाद खैरा थाना में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई। तकनीकी अनुसंधान के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कॉल करने वाले आरोपी कोल्हुवा गांव निवासी सूरज कुमार को अपने गिरफ्त में लेकर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page