JAMUI HUNT / News Desk | गुरुवार को समाहरणालय समीप एक भवन में जिला डाटा इंट्री कंप्यूटर ऑपरेटर जमुई संघ की जिला स्तरीय बैठक आहूत की गई,जिसमें बेल्ट्रॉन के माध्यम से विभिन्न कार्यालयों में कार्यरत डाटा एंट्री ऑपरेटर प्रोगामर एवं आईटी के लगभग 50 कर्मियों ने भाग लिया।
बैठक को संबोधित करते हुए मिथुन कुमार साह ने बताया कि सरकार के विभिन्न कार्यालयों में महत्वपूर्ण कार्य संपादित करते आ रहे बेल्ट्रान कर्मी का इस मंहगाई में कम ओर नियमित मानदेय नही मिलने से  उन्हें आजीविका चलाने में कठिनाई हो रही है। इसके साथ ही जब भी विभाग का मन होता है सेवा वापसी कर दी जाती है। इससे ना तो हमारी नौकरी सुरक्षित होती है और ना ही अपने परिवार के भविष्य के लिए सोच पाते है जिससे हमलोग अपने भविष्य को लेकर चिंतित है। इसी को लेकर सरकार से नियमित कर्मी का दर्जा देने की मांग हम सभी कर्मी कर रहे है। बैठक को आगे संबोधित करते हुए रिंकू कुमारी ने बताया, उन्हे राज्य कर्मी का दर्जा देने सहित कई लाभ देने की मांग को लेकर आगमी 08 अक्टूबर को राज्यस्तरीय संघ द्वारा धरना कार्यक्रम आहूत की गई , जिसमें सभी कर्मी द्वारा भाग लेने की सहमति प्रदान की गई।
मौके पर रिंकू कुमारी, मिथुन साह, नीरज कुमार, सन्नी कुमार, परवेज आलम, सालामून, अमित कुमार, बांटी कुमार, गोविंद कुमार, अविनाश कुमार, मुकेश कुमार, गौतम कुमार, रूपेश कुमार, पंकज कुमार, सहित दर्जनों कर्मी मौजूद रहे।

[भंग होगी कमिटी, एक अक्टूबर को संघ का होगा पुनर्गठन : सचिव]

बैठक को संबोधित करते हुए जिला सचिव विवेक कुमार ने बताया कि सर्व सहमति से गठित इस जिला संगठन को भंग करते हुए नए संघ का गठन अगले रविवार को 01 अक्टूबर को किए जाने का निर्णय लिया गया जिसमे संघ का नए जिला अध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष चुनाव किया जायेगा जिसके लिए जिला में बेल्ट्रोन के माध्यम से कार्यरत  डाटा इंट्री ऑपरेटर,  प्रोग्रामर, आईटी बॉय को इस संगठन को जोड़ने हेतु हेतु प्रखंड वार दायित्व दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page